कोविड कर्फ्यू में सिपाहियों की जारी है मनमानी वसूली, देखिये वायरल वीडियो

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले में कोविड संक्रमण को देखते हुए जहां सरकार ने पहले नाइट कर्फ्यू लगाया था फिर उसके बाद हफ्ते में 2 दिन का और अब लगातार कर्फ्यू लगाया है। उसके बावजूद भी पुलिस अपने कारनामों को करने में लगी हुई है।

जहां संक्रमण को रोकने के लिए अवैध कार्यों सहित वाहनों के चलने पर रोक लगाई गई है। वहीं आप देख सकते हैं कि अवैध बालू ढुलाई में लगे बोगा ट्रैक्टरों को रोककर खुलेआम वसूली की जा रही है ।

बलुआ थाना क्षेत्र के चहनियां चौराहे पर बोगा ट्रैक्टर को रोककर पुलिसकर्मियों द्वारा वसूली करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बालू लदे बोगा ट्रैक्टरों को रोका गया है। उसके बाद साइड में हट कर पैसा वसूल करने के बाद उन्हें जाने दिया जा रहा है। सैयदराजा चंदौली से अवैध बालू लेकर सकलडीहा, चहनियां होते हुए सैदपुर गाजीपुर को जाती हैं बालू।

यह वाहन रात को अंधेरे में चलते हैं और सुबह होते होते अपने गंतब्य तक पहुँच जाते है। आम लोग मजबूरी में जरूरी कार्य के लिए बाहर जा रहे है तो उनके ऊपर जुर्माने से लेकर शख्ती अपनाई जा रही है लेकिन पुलिस अवैध बालू ढुलाई कार्य करने वालों को खुली छूट दे रही है। पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठ रही हैं।

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच कराया जाएगा, जो भी दोषी इस मामले में पाया जाएगा उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।