बरहनी सेक्टर न० 3 से उषा देवी व नौगढ़ सेक्टर न० 2 से आजाद अंसारी ने मतगणना में घालमेल करने का लगाया आरोप

चंदौली जिले के बरहनी विकास खंड के सेक्टर नम्बर तीन से बसपा की अधिकृत प्रत्याशी उषा देवी व नौगढ़ के सेक्टर नम्बर दो से आजाद अंसारी ने समर्थकों के साथ सोमवार को कलक्ट्रेट पर धरना दिया।

इस दौरान मतगणना में घालमेल करने का आरोप भी लगाया । इसके साथ ही री काउंटिंग कराने और परिणाम की घोषणा करने की मांग की गयी । इस मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात रही।

बताते चले कि बरहनी के सेक्टर नम्बर तीन से प्रत्याशी रही उषा देवी का कहना है कि वह अपनी निकटतम प्रतद्विंदी भाजपा उम्मीदवार रीना त्रिपाठी से तकरीबन 170 मतों से चुनाव जीत चुकी हैं, लेकिन उन्हें उनके प्राप्त मतों की जानकारी नहीं दी जा रही है। सत्ता पक्ष के दबाव में अधिकारी गड़बड़ी करने के इरादे से घोषणा नहीं कर रहे हैं। बल्कि कलक्ट्रेट पर इसकी जानकारी देने का हवाला दिया गया है।

यही नहीं अधिकारी बिना बताए मतगणना चार्ट लेकर जाने लगे। प्रशासन का यह रवैया संदेहास्पद है। अधिकारी भाजपा को जीताने के लिए मतगणना में घपलेबाजी कर रहे हैं। मतगणना के तत्काल बाद वोटों के बारे में जानकारी दी जानी चाहिए। वहीं विजयी प्रत्याशी की घोषणा की जानी चाहिए। लेकिन प्रशासन इसे स्पष्ट नहीं कर रहा है। उधर नौगढ़ के सेक्टर नम्बर दो से प्रत्याशी आजाद अंसारी ने भी जिला प्रशासन पर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है।