भोगवारे में ड्यूटी करने वाली स्टाफ नर्स निकली पॉजिटिव, अस्पताल हो गया सील

चंदौली जिले के मुगलसराय में स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय में कार्यरत स्टाफ नर्स के कोरोना संक्रमित मिलने पर मंगलवार को अस्पताल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। पिछले दिनों स्टाफ नर्स की भोगवारे स्थित एल-1 केंद्र में उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। इसके बाद अस्पताल को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है। वहीं अब उसके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन होने के लिए निर्देशित किया गया है।

कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। राजकीय महिला चिकित्सालय की स्टाफ नर्स के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद वहां हड़कंप मच गया। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्टाफ नर्स के संपर्क में आए लोगों को चिह्नित किया जा राह है।

अस्पताल को एहतियात के तौर पर अगले 48 घंटे के लिए सील कर दिया है। वहीं इसके बाद अस्पताल को पूरी तरह से सैनिटाइज करने के बाद ही खोला जाएगा।
कहा जा रहा है कि उक्त महिला स्टाफ नर्स की भोगवारे स्थित एल-1 केंद्र पर ड्यूटी लगाई गई थी। वह मंगलवार को अस्पताल में ड्यूटी ज्वाइन करने आई थी जहां उनका सैंपल लेकर जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इस संबंध में प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. आकिफ अहमद ने बताया कि स्टाफ नर्स के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अस्पताल को सील कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now