चंदौली जिले के चकिया विकास खंड में विकास कार्यों में अव्यवस्था सहित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में अपात्रो के चयन के बाद ग्राम पंचायत मैनपुर की महिलाओं ने ब्लाक कार्यालय पर पहुंच कर ब्लाक कर्मियों सहित ग्राम प्रधान के खिलाफ मोर्चा खोल कर सभी कार्यों को व्यवस्थित करने की मागं की।

जानकारी के अनुसार चन्दौली जिला के अन्तर्गत मैनपुर की महिलाओं ने चकिया ब्लाक मुख्यालय पर डेरा डंडा जमाकर आवास ,नाली ,रोड, राशन कार्ड में हुए धांधली पर जम कर हंगामा किया।

लेकिन बाहर शोर मचा रही महिलाओं की बात सुनना ब्लाक कर्मचारियों ने गवारा नहीं समझा।

बताते चले की वर्तमान में गावों में कामगारों के लिए मनरेगा कार्य बडे पैमाने पर दिये जा रहे है। लेकिन मनरेगा कार्यों में भी जमकर लुट मचायी जा रही है।जिसके कारण पिछले दिनों  उक्त ब्लाक के ही मुहम्मदाबाद शेरपुर व मुजफ्फरपुर ,में कामगारों द्वारा रोड जाम कर दिया गया था।

कुछ लोंगों  ने दबी जुबान से बताया की उपर से नीचे तक सबकी बंधी बधायी रकम फिक्स है। जिसके कारण चकिया ब्लाक में बडे पैमाने पर लुट मची है।

इन सबके बाद भी महिलाओं ने कहा कि गांव में मिलने वाली सुविधाओं को ब्लॉक के कर्मचारियों द्वारा मुहैया कराया जाए ताकि हमारे गांव का भी विकास हो सके । किसी तरह अधिकारियों ने महिलाओं को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।