शमशेरपुर और परसहवा में 78% लोगों ने किया मतदान

चंदौली जिले के तहसील नौगढ में नामांकन के बाद प्रत्याशियों की बीमारी से मौत के बाद रविवार को हुए मतदान में मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर हुए मतदान में शमशेरपुर के मतदेय स्थल संख्या 46, 48 और प्राथमिक विद्यालय परसहवा के मतदेय स्थल संख्या 102 मतदेय स्थल संख्या 103 पर मतदाताओं में खास उत्साह देखा गया।

ब्लाक नौगढ़ के शमशेरपुर व परसहवां में राज्य निर्वाचन आयोग की अनुमति के बाद सुबह 7 बजे से मतदान 6 बजे तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ। मतदान होने के बाद मतपेटियो को सील किया गया इसके बाद विकासखंड नौगढ़ के स्ट्रांग रूम में रखवाया गया। 11 मई को गणना होगी।

बताते चले कि थाना चकरथट्टा के परसहवा एवं थाना नौगढ़ के शमशेरपुर गांव में प्रधान पद के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान हुआ। एडिशनल एसपी नक्सल अनिल कुमार के नेतृत्व में एसडीएम अतुल गुप्ता तथा सीओ श्रुति गुप्ता के कड़ी निगरानी करते नजर आए ।

इसे भी पढ़ें… चंदौली में जिला पंचायत की अध्यक्ष की कुर्सी के लिए सपा की यह है रणनीति, दो तरह के हैं विकल्प

आपको बता दें कि ग्राम पंचायत शमशेरपुर में कुल 1228 वोटर है कुल 980 लोगों ने मतदान किया जबकि परसहवां में 990 वोटर है और 765 लोगों ने मतदान किया ! शमशेरपुर गांव के प्रधान प्रत्याशी छविलाल व परसहवां की प्रधान प्रत्याशी उषा देवी की बीमारी के कारण मौत हो गयी था।

सीओ श्रुति गुप्ता ने मतदान करने आए नवयुवकों को चेताया कि मतदान करने के बाद शांति से अपने घर चले जाएं। लॉकडाउन का उलंघन करते हुए पाये गए तो आप सभी के खिलाफ कठोर कार्यवाई की जायेगी।